दिल्ली से पटना की फ्लाइट में तीन युवकों ने की बदसलूकी, दो गिरफ्तार

पटना। फ्लाइट में शराब के नशे में सहयात्रियों के साथ बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अभी न्यूयॉर्क से दिल्ली फ्लाइट में एक शख्स द्वारा शराब पीकर महिला यात्री पर पेशाब करने का मामला ठंडा भी पड़ा कि दिल्ली से पटना आ रहे विमान में एयर होस्टेस और क्रू मेंबर के साथ नशेड़ी युवकों की बदसलूकी का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से पटना आ रहे इंडिगो एयरलाइंस के विमान में रविवार की रात नशे में धुत होकर तीन युवकों ने जमकर हंगामा किया, इनमे से दो को पटना एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। सीआइएसएफ के जवानों ने पकड़कर उन्हें हवाई अड्डा थाने को सौंप दिया।

घटना रविवार रात करीब नौ बजे की है। दोनों युवकों की पहचान हाजीपुर निवासी नीतीश कुमार और रोहित के रूप में हुई है। इनका तीसरा साथी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद फरार हो गया। उसका नाम पिंटू बताया जा रहा है।

एयर होस्टेस के समझाने पर की बदसलूकी

बताया जा रहा है कि दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो की उड़ान के बाद दो युवक नशे की हालत में हंगामा करने लगे। इसका कुछ यात्रियों ने विरोध किया। एयर होस्टेस उन्हें समझाने पहुंची तो दोनों उनसे भी उलझ गए और बदसलूकी करने लगे। छेड़खानी की बात भी सामने आ रही है। क्रू मेंबर के समझाने पर भी दोनों नहीं माने और हंगामा करते रहे।

पटना एयरपोर्ट पर सूचना दी गई। विमान जैसे ही पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर पहुंचा, सीआइएसएफ जवानों ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर हवाईअड्डा थाने की पुलिस को सौंप दिया। ब्रेथ एनालाइजर में शराब पीने की पुष्टि हुई है। विमान में सवार अन्य यात्रियों के अनुसार हंगामा करने वाले तीन युवक थे। इसमें एक युवक मौका देख एयरपोर्ट से निकल गया। उसकी तलाश की जा रही है।

Back to top button