लखनऊ: पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

लखनऊ। एक फिल्म का मशहूर गाना था- खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों, इस दुनिया से नहीं डरेंगे हम दोनों। इसी गाने को चरितार्थ करता एक जोड़ा उप्र की राजधानी लखनऊ के व्यस्ततम व पाश इलाके हजरतगंज में स्कूटी पर दिखा लेकिन इसका अंजाम फिल्मों वाला नहीं हुआ। इसके विपरीत पुलिस ने खुलेआम अश्लीलता फैलाने के मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया, लड़की नाबालिग थी।  

दरअसल युवक के साथ एक युवती स्कूटी पर आपत्तिजनक तरीके से बैठी उल्टी साइड से चलते हुए इश्क फरमा रही थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पे तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में भारी ट्रैफिक के बीच दुर्घटना से बेपरवाह लड़की अपने ब्वॉय फ्रेंड को किस कर रही है।

इश्क में चूर लड़का और लड़की इस कदर बेपरवाह हैं कि भारी ट्रैफिक का शोर भी उनके इस निर्लज्ज प्यार में कोई खलल नहीं डाल रहा है। सड़क पर चल रही गाड़ियां पीछे से पास मांगने के लिए हार्न तो बजा रही हैं लेकिन स्कूटी बिना किसी व्यवधान के फर्राटा भरते हुए आगे बढ़ रही है।

यह वीडियो लखनऊ के हज़रतगंज का बताया जा रहा है। पीछे से आ रहे किसी राहगीर ने लड़के और लड़की के इस खुल्लम खुल्ला इश्क को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर दिया।

पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सड़कों पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने वाले युवक को हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा और उनकी टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने एवं अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक ग्रामीण परिवेश से आता है और उसके साथ में मौजूद युवती नाबालिग है।

Back to top button