बस्ती: स्टेडियम बना लड़ाई का मैदान, कबड्डी खिलाड़ी का सर फटा; FIR दर्ज

बस्ती। उप्र के बस्ती जनपद के शहीद सत्यवान स्टेडियम में चल रहे सांसद खेल महाकुंभ में भयंकर मारपीट होने की खबर है। स्टेडियम सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी के सामने लोहे के रॉड और डंडे दनादन चलने लगे और देखते ही देखते पूरे मैदान में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

एक खिलाड़ी का सिर फट गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस के सामने मारपीट हो रही है। मामले में तीन नामजद और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।  

घायल खिलाड़ी का आरोप है कि शराब के नशे में दबंगों ने कबड्डी खिलाड़ियों के सर पर लोहे के रॉड से हमला किया है। जानकारी के अनुसार कबड्डी खेलने के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम में यह खिलाड़ी ग्रुप में किनारे डांस कर रहे थे, तभी छेड़खानी का आरोप लगाकर 10 से 15 लोगों ने इन खिलाड़ियों पर हमला बोल दिया।

दबंगों के हमले में एक खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल है। वह सिर पर लोहे की रॉड लगने से लहूलुहान हो गया है। बचाव करते हुए उसके एक साथी के हाथ में भी काफी चोट लगी है। घायल खिलाड़ी ने अनूप खरे नाम के एक भाजपा नेता पर गंभीर आरोप लगाया है। कहा कि हम लोग हमलावरों को पकड़कर बिठाए थे, उसी समय वहां पहुंचे नेता अनूप खरे ने हमलावरों को छुड़ाया और हमें ही मारने पीटने लगे।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सीओ आलोक प्रसाद ने बताया कि तीन नामजद और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 308, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक दिन पहले मैच में हार जीत को लेकर मारपीट हुई थी। जांच की जा रही है।

Back to top button