छत्तीसगढ़: पेड़ से टकराकर धू-धू कर जल उठी कार, कंकाल हो गए तीनो सवार  

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक गंभीर कार दुर्घटना की खबर आ रही है। बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पौड़ी पेट्रोल पंप के पास शनिवार की देर रात एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई जिसके कारण उसमें आग लग गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

लॉकिंग सिस्टम जाम होने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी का लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया था। जिस वजह से कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। पेड़ से टकराने के बाद कार धू-धू कर जलने लगी। हालांकि मौजूद लोगों ने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी कोई मदद नहीं कर सकी।

कार में नजर आए सिर्फ कंकाल

पेड़ से टकराने के कारण गाड़ी में भीषण आग लग गई। सुबह लोगों ने देखा कि उसमें सवार लोग जलकर राख हो चुके हैं। कार में तीनों व्यक्तियों के सिर्फ कंकाल ही दिखाई पड़ रहे थे। कार का नंबर CG10 BD 7861 है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी बिलासपुर की है।

मृत लोगों की नहीं मिली कोई जानकारी

दुर्घटना में शिकार हुए लोगों की अभी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तीनों व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी है। अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने के कारण धू धू कर जल उठी थी जिसमें 3 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है।

Back to top button