हरियाणा: एसेंट व ईको कार की आमने सामने भिड़ंत, तीन की मौत; सात घायल

रेवाड़ी (हरियाणा)। हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोसली उपमंडल स्थित गुजरीवास टोल प्लाजा के निकट तेज रफ्तार एसेंट कार और ईको कार की आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। रात करीब डेढ़ बजे इस दुर्घटना में एसेंट कार चला रहे युवक, ईको कार के चालक व एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी से लौट रहा था परिवार

मिली जानकारी के अनुसार रतनथल गांव निवासी प्रहलाद सिंह परिवार सहित बव्वा गांव में अपनी एक रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में गए थे। उन्होंने गांव के ही रहने वाले नरेश की ईको कार को बुक किया था।

शनिवार रात करीब डेढ़ बजे सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे। नाहड़ और लुखी गांव के बीच में स्थित गुजरीवास टोल प्लाजा के निकट कनीना की तरफ से आ रही एसेंट कार ने उनकी ईको कार को टक्कर मार दी।

दोनों कारों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एसेंट कार चला रहे चालक झज्जर जिला के गांव वाजीदपुर विरोहड़ निवासी प्रवीण, ईको कार चला रहे नरेश व प्रहलाद की मौके पर ही मौत हो गई।

कार में सवार प्रहलाद के भाई बिक्रम, पवन और चार-पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों को कार के अगले हिस्से को तोड़कर निकाला गया।

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो एसेंट कार में से शराब की बोतलें मिली है। माना जा रहा है कि कार सवार ने शराब पी हुई थी और नशे की हालत में ही उसने ईको कार को टक्कर मारी।

Back to top button