लखनऊ में मां-बेटे पर एसिड अटैक, झुलस गया चेहरा और सीना; हॉस्पिटल में भर्ती

लखनऊ। उप्र राजधानी लखनऊ के वीआईपी इलाके गोमती नगर स्थित विराम खंड में मां- बेटे पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। घटना 28 जनवरी की रात 9:30 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार विराम खंड-3 में विकास वर्मा, विक्की और उनकी मां अनीता वर्मा रहते हैं। शनिवार रात साढ़े नौ बजे दो अज्ञात युवक उनके दरवाजे पर पहुंचे। गेट खटखटाया। जैसे ही मां-बेटे पहुंचे, दोनों लड़के एसिड डालकर भाग गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गोमतीनगर थाने में FIR दर्ज कर ली है।

विकास और विक्की को बुलाया, फेंक दिया एसिड

आकाश उर्फ विक्की वर्मा ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे की बात है। घर में मेरी मां, मेरा छोटा भाई विकास मौजूद थे। अज्ञात व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया। मां ने दरवाजा खोला। युवक ने कहा कि विक्की और विकास को बुलाओ। आवाज सुनकर छोटा भाई विकास वर्मा जैसे ही घर से निकला युवकों ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया।

चेहरा और सीना झुलस गए

आकाश ने बताया तेजाब से मेरे भाई का चेहरा और सीना झुलस गया है। भाई को बचाने की जब मां ने कोशिश की तो उस पर भी तेजाब डाल दिया। भाई और मां ने शोर मचाया तो लड़के मौके से भाग गए। पड़ोसियों की मदद से दोनों को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

CCTV में दिख रहे बोतल लिए दो लड़के

गोमती नगर इंस्पेक्टर के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मोहल्ले के एक घर में लगे CCTV में दिख रहा कि वारदात से कुछ देर पहले दो लड़के एक-एक बोतल लिए जा रहे हैं। इनका चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है, क्योंकि दोनों चेहरा नीचे किए हैं। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Back to top button