बिहार में एक बार फिर NIA की छापेमारी, तीन हिरासत में; गुप्त स्थान पर पूछताछ

पटना। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने एक बार फिर बिहार के पूर्वी चंपारण में छापेमारी की है। पटना और रांची की एनआईए टीम ने आज शनिवार सुबह मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई की है।

जिला पुलिस के सहयोग से एनआईए ने चकिया के कुअवां गांव में छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिन्हें किसी गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि, एनआईए ने किस मामले में कार्रवाई की है, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया, पटना और रांची एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से चकिया में छापेमारी की है। एनआईए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एनआईए ने जिला पुलिस से सहयोग मांगा था, किस मामले में छापेमारी हुई है, उसका स्पष्ट कारण बताना मुश्किल है।

बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ वाले मामले में चकिया का रियाज भी नामजद है और वह एनआईए की गिरफ्त से बाहर है। रियाज भी चकिया के कुअवां का रहने वाला है, जहां शनिवार सुबह एनआईए ने छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए तीनों का नाम नहीं बताया गया है।

बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले में चकिया का रियाज भी नामजद है। वह काफी समय से एनआईए की गिरफ्त से बाहर है। इस बार एनआईए ने जहां रेड डाली है, वह रियाज का गांव कुअवां है।

इससे कुछ महीने पहले एनआईए ने रियाज के घर पर पहुंचकर तलाशी ली थी, वहां से कई संदिग्ध दस्तावेजों को जप्त कर अपने साथ ले गई थी। हालांकि, इस पूरे मामले में रियाज के भाई ने मीडिया को नहीं बताया कि उससे क्या सवाल पूछे गए।

Back to top button