टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की कार को स्कूल बस ने मारी टक्कर, बाल बाल बचीं   

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा उर्वशी ढोलकिया एक्सीडेंट का शिकार हो गईं हैं। खबरों के मुताबिक उर्वशी ढोलकिया की कार का एक्सीडेंट हो गया है। गनीमत है इस हादसे में एक्ट्रेस को गंभीर चोट नहीं आई।

रोड एक्सीडेंट का शिकार हुईं उर्वशी

जानकारी के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया का एक्सीडेंट कल शनिवार को हुआ था। उर्वशी शो की शूटिंग के लिए मुंबई के मीरा रोड फिल्म स्टूडियो की तरफ जा रही थीं। तभी काशिमीरा इलाके में बच्चों से भरी एक स्कूल बस ने पीछे से आकर उर्वशी की कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में उर्वशी और उनके स्टाफ मेंबर्स बाल-बाल बचे हैं।

नहीं की कोई कानूनी कार्रवाई

एक्ट्रेस ने स्कूल बस होने के नाते इस मामले में कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया। उर्वशी ने स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज नहीं कराया है। उर्वशी का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी।

हादसे के बाद डॉक्टर ने उनको कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है। बताया जा रहा है कि यह टक्कर बहुत ही तगड़ी थी। कश्मीरिया पुलिस ने बस ड्राइवर का बयान भी दर्ज किया है।

इन शोज में नजर आ चुकी हैं उर्वशी

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का रोल निभाकर एक्ट्रेस ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इसके अलावा वह बिग बॉस सीजन 6 की विनर भी रहीं है। हाल ही उर्वशी ढोलकिया ‘नागिन 6’ में नजर आईं थीं और अब वह ड्रामा सीरीज ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में काम कर रही हैं।

दो बेटों की मां है उर्वशी

43 साल की उर्वशी दो बेटों की मां है, जिनकी उम्र 26 से 27 साल की है। एक्ट्रेस सिंगल मदर है। सोशल मीडिया पर वह अक्सर बेटों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है।

Back to top button