उप्र: बांदा में स्कार्पियो व बोलेरो की भिडंत, छह लोगों की मौत; सात घायल

कानपुर। उप्र के बांदा जिले में आज गुरुवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब 6-7 लोग घायल हो गए। घायलों में से एक की और मौत होने की सूचना है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारात से लौट रही स्कार्पियो, बोलेरो को ओवरटेक करने के चक्कर में भिड़कर खंती में पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पलानी के नेवाइच गांव से उदय सिंह के पुत्र राहुल की बारात कल बुधवार को चित्रकूट जनपद के राजापुर गई थी। गुरुवार सुबह वहां से वापस लौटते समय तिंदवारी थाना क्षेत्र कस्बा से करीब 4 किलोमीटर आगे बफर गोदाम के पास बारात की स्कॉर्पियो आगे चल रही थी।

पीछे जा रही बोलेरो ने ओवरटेक किया तो दोनों भिड़कर गहरी खंती में पलट गईं। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मशीनों को मंगवा कर वाहनों को बाहर निकलवाया। तब तक नेवाइच गांव के कुलदीप पुत्र शिवचरण, छोटू उर्फ अनुज पुत्र राजा, कल्लू पुत्र पंकज पांडे, उमेश पुत्र बाबू निवासी ग्राम पिपहरी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

जबकि पंकज पुत्र रामनरेश निवासी पिपहरी, छम्मू पुत्र मुन्नू निवासी पिपरहरी, सौरभ पुत्र धीरेंद्र निवासी निवाइच, संजीव पुत्र सीताराम निवासी निवाइच, साहिल पुत्र अंगद निवासी निवाइच गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिसमें एक मौत और होने की सूचना है।

Back to top button