आतंकवाद को पनाह देने वाले पाकिस्तान के निकले आंसू, PM बोले- जड़ से खत्म करेंगे

इस्लामाबाद। आतंकवाद को लगातार पनाह देने वाला पाकिस्तान आज खुद आंसू बहा रहा है। पाकिस्तान में लगातार हो रहे आतंकी हमलों के बाद देश के हुक्मरान आतंकवाद को पनाह देने को लेकर पछता रहे हैं।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कल कराची पुलिस मुख्यालय में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को जड़ से खत्म कर देगा। शहबाद शरीफ ने कराची में हुए आतंकी हमलों के बाद ट्वीट किया है।

शरीफ ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कराची में पुलिस पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं और हमले को विफल करने वाले बहादुर पुलिस और कानून कर्मियों को सलाम करता हूं।” शरीफ ने आगे कहा कि आतंकवादी शायद यह भूल गए हैं कि पाकिस्तान ही वह राष्ट्र है जिसने अपनी वीरता और साहस से आतंकवाद को परास्त किया है।

आतंकवाद का सफाया करेगा पाकिस्तान

शरीफ ने आगे कहा कि पाकिस्तान न केवल आतंकवाद का सफाया करेगा, बल्कि आतंकवादियों को न्याय के कठघरे में लाकर उन्हें खत्म कर देगा। उन्होंने कहा कि पिछले दो दशकों में इस देश ने अपने ही खून से आतंकवाद का मुकाबला किया। इस महान देश ने इस परीक्षा की घड़ी में भी इस बुराई को हमेशा के लिए खत्म करने का संकल्प लिया है।

पांच आतंकियों समेत आठ लोगों की मौत

गौरतलब है कि शुक्रवार को कराची मुख्यालय पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया। जबरदस्त गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया। हमले की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने ली है।

Back to top button