AAP को झटका, पार्षद पवन सहरावत भाजपा में शामिल; केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (MCD) की स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को झटका लगा है। बवाना वार्ड-30 से आप से पार्षद पवन सहरावत बीजेपी में शामिल हो गए हैं। दिल्ली में स्थित बीजेपी दफ्तर में शुक्रवार सुबह पवन सहरावत को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उनका स्वागत किया।

AAP की नीतियां गलत

बीजेपी में शामिल होने के बाद पवन सहरावत ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। पवन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ही सदन में हंगामा करने का निर्देश दिया था। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री जब सदन में जाते हैं माथा टेकते हैं। आप की गलत नीतियों व भ्रष्टाचार से तंग आकर मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

तानाशाही व अराजकता बढ़ा रही AAP

भाजपा के प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आप दिल्ली में अपनी तानाशाही व अराजक रवैया बढ़ा रही है। उनकी हठधर्मिता के कारण सदन में गतिरोध हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आप ने पैसे लेकर एमसीडी चुनाव में टिकट दिए थे।

नरेला जोन में BJP की जीत की राह आसान

उधर, पवन सहरावत के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी की नरेला जोन जीत की राह आसान हो गई है। नरेला जोन में आप के पास 10 सदस्य हैं, जबकि भाजपा के पास 6 सदस्य हैं। अगर चार एल्डरमैन भाजपा को वोट देते हैं तो इससे भाजपा के पास सदस्यों की संख्या भी 10 हो जाएगी।

Back to top button