ऑस्कर में ‘नाटू नाटू’ पर लाइव परफॉर्म करेंगे सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज व काल भैरव

नई दिल्ली। साउथ के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया था।

इसके बाद ये गाना ऑस्कर 2023 के लिए भी नॉमिनेट हुआ। डायरेक्टर राजामौली और एक्टर राम चरण इस अवॉर्ड की तैयारियों में शामिल हो चुके हैं। बीते दिनों दोनों अमेरिका के लिए रवाना हुए थे। जहां दोनों फिल्म को जमकर प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। अब खबर है कि ऑस्कर अवॉर्ड में राहुल सिप्लीगंज और काला भैरव परफॉर्म करते नजर आएंगे।

12 मार्च को होगी ऑस्कर नाइट

जानकारी के अनुसार 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में इस गाने को सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे। बता दें, उन्होंने ही इस गाने को गाया है और अब  एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में इस गाने को लाइव परफॉर्म करेंगे। इस गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है। इस गाने की टक्कर ‘बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’ कैटेगरी में रिहाना, लेडी गागा, मिट्स्की, David Byrne और डायने वारेन से होगी।

राम चरण भी करेंगे परफॉर्म ?

बीते दिनों खबर थी कि एक्टर राम चरण की ख्वाहिश है कि वह ऑस्कर में अपने इस गाने पर परफॉर्म करें। बाद में इसपर खुद एक्टर का रिएक्शन भी आया था जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘हम कहीं भी ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म करना पसंद करेंगे, जिसके लिए हमारी इतनी सराहना हो रही है। अगर हमें ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी में इस पर डांस करने का मौका मिलेगा तो इससे हमें अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में बहुत खुशी होगी।’ बता दें कि गाने ‘नाटू नाटू’ को राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है।

Back to top button