उमेश पाल हत्‍याकांड: गरज रहा है ‘बाबा’ का बुलडोजर, आज जमींदोज होगा सफदर अली का घर  

प्रयागराज। अतीक अहमद गैंग के करीबी और उमेश पाल हत्‍याकांड में आरोपित की मदद करने वालों पर योगी आदित्‍यनाथ सरकार का बुलडोजर कहर बनकर टूट रहा है। विधानसभा में CM योगी आदित्‍यनाथ के माफिया को मिट्टी में मिलाने की शपथ लेने के बाद प्रयागराज प्रशासन और पीडीए एक्‍शन मोड में है।

आज धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया इलाके में सफदर अली के मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर जमींदोज करेगा। सफदर अली को मकान के ध्‍वतीकरण के संबंध में पीडीए ने नोटिस भी दे दिया है।

कल बुधवार को खालिद जफर के घर को खंडहर बनाने के बाद आज सफदर अली के मकान को ध्‍वस्‍त किया जाएगा। ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई से पहले मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। जहां पर कार्रवाई होनी है उस रास्‍ते को पुलिस ने बंद कर दिया है। आरएएफ की टुकड़ी भी तैनात की गई है।

बता दें कि उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद योगी आदित्‍यनाथ सरकार एक्‍शन मोड में है। ध्वस्तीकरण के लिए माफिया के टाप 10 करीबियों की सूची तैयार हो गई है। इन सभी के मकानों पर एक ध्वस्तीकरण के लिए जल्द ही नोटिस चस्पा करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

उमेश पाल हत्‍याकांड के दौरान जिन लोगों ने मदद की उन सभी पर गाज गिरने वाली है। तेलियरगंज, चकिया, धूमनगंज,सुलेमसराय दरियाबाद, करेली, हरवारा, जयंतीपुर, सदियापुर, मुंडेरा, झलवा, अटाला,कसारी-मसारी, दायराशाह अजमल, मिनहाजपुर, गद्दोपुर,महमदपुर क्षेत्र में है उमेश पाल की हत्या में शामिल अपराधियों व उनको मदद पहुंचाने वालों का मकान है।

Back to top button