शाहरुख खान की पत्नी की बढ़ीं मुश्किलें, लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर  

लखनऊ। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं। गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। गौरी के खिलाफ यह केस आईपीसी की धारा 409 के तहत दर्ज किया गया है।

दरअसल, गौरी खान तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर हैं। मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह नाम के एक शख्स ने इस प्रोजेक्ट का लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था। शख्स का दावा है कि अब तक 86 लाख रुपये दिए जाने के बावजूद उसे फ्लैट नहीं मिला है। उसने गौरी खान पर पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायतकर्ता का दावा

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने गौरी खान के अलावा तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलस्यानी और इसके निदेशक महेश तुलस्यानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है।

क्या है पूरा मामला?

शिकायतकर्ता का कहना कि गौरी खान 2015 में तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर थीं। तब वह इसका प्रमोशन कर रही थीं और उनके द्वारा जानकारी दी गई थी कि लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जा रहे हैं।

इससे प्रभावित होकर शिकायतकर्ता तुरंत ही फ्लैट लेने जा पहुंचा। वहां तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन के सीमएडी और डायरेक्टर ने उसे फ्लैट की कीमत 86 लाख रुपये बताई और कहा कि 2016 तक फ्लैट मिल जाएगा। लेकिन पैसे चुकाए जाने के बाद भी फ्लैट नहीं मिला। चूंकि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एंबेसेडर रहीं, इसलिए एफआईआर में उनका नाम दर्ज है।

Back to top button