शाह रुख खान की सुरक्षा में चूक, ‘मन्नत’ में घुसे दो अजनबी; मामला दर्ज  

मुंबई। बॉलीवुड के ‘किंग’ खान शाह रुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। कल गुरुवार को उनके मुंबई स्थित ‘मन्नत’ अपार्टमेंट में दो अजनबी घुस आए। यह दोनों गुजरात के रहने वाले हैं। इन दो अंजान शख्स को सुरक्षा गार्डों ने पकड़कर बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक, मन्नत में घुसे उन दो लोगों की उम्र 20 और 22 वर्ष है। उन्होंने खुद को शाह रुख खान का बहुत बड़ा फैन बताया। बहरहाल, उनके खिलाफ आईपीसी के तहत अनाधिकार प्रवेश और अन्य प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, एहतियात के तौर पर शाह रुख खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि पिछले ही साल शाह रुख और गौरी ने ‘मन्नत’ के लिए नई नेमप्लेट ली थी, जो कि डार्क कलर वॉल पर चमकीली लाइट्स से सजी हुई है।

मन्नत के बाहर अक्सर ही किंग खान के फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है। खुद शाह रुख अपने जन्मदिन पर फैंस को ग्रीट करने और उन्हें अपनी एक झलक दिखाने बालकनी में आते हैं। इस दौरान शाह रुख भरी भीड़ के साथ बालकनी से ही सेल्फी भी क्लिक करते हैं।

मन्नत की बालकनी से शाह रुख करते हैं फैंस से मुलाकात

‘पठान’ फिल्म की रिलीज से पहले भी शाह रुख खान ने मन्नत की बालकनी से फैंस से मुलाकात की थी। 2 नवंबर को उनके जन्मदिन वाले दिन मन्नत के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा हुई थी, जिसके वीडियो शाह रुख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए थे।

Back to top button