कानपुर: प्राइवेट स्कूल टीचर ने 8वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज; गिरफ्तार   

कानपुर। कानपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म किया। जब छात्रा की हालत बिगड़ने लगी, तो तड़के तीन बजे बाइक से घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। डरी सहमी छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती सुनाई।

अगले दिन परिजनों ने छात्रा से फोन कराकर बहाने से टीचर को घर बुलाया। जब टीचर छात्रा के घर पहुंचा, तो परिजनों ने उसे बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला जनपद के साढ़ थाना क्षेत्र स्थित भीतरगांव कस्बे के जूनियर हाईस्कूल का है। सौरभ सोनी नाम का टीचर स्कूल में पढ़ाता है।

सुबह तीन घर के बाहर छोड़कर फरार

जानकारी के अनुसार टीचर सौरभ सोनी ने 13 वर्षीय छात्रा से अपने घर में रेप किया। आधी रात के बाद जब छात्रा की तबीयत बिगड़ गई, तो घबराए टीचर ने तड़के लगभग तीन बजे छात्रा को बाइक से घर के बाहर छोड़कर भाग गया। छात्रा का आरोप है कि टीचर ने उसके साथ तीन बार रेप किया। छात्रा जब बदहवास हालत में घर पहुंची, तो बेटी की हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए।

टीचर को पकड़ने के लिए बनाया प्लान

छात्रा के परिजनों ने टीचर को सबक सिखाने का मन बना लिया था। परिजनों ने छात्रा से टीचर को फोन  कराया कि घर में कोई नहीं है। सभी लोग शाम तक लौटेंगे। यह बात सुनते ही सौरभ सोनी छात्रा के घर पहुंच गया। सौरभ जैसे ही घर पहुंचा, परिजनों ने उसे दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

साढ़ थाना प्रभारी सच्चिदानंद ने बताया कि छात्रा के पिता ने सौरभ सोनी के खिलाफ तहरीर दी है। छात्रा का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Back to top button