दिल्ली शराब घोटाला मामले में बिजनेसमैन अरुण पिल्लई दिल्ली से गिरफ्तार

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े केस में हैदराबाद के बिजनेसमैन अरुण पिल्लई को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े एक केस में व्यवसायी और ब्रिंडको सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अमनदीप ढल को भी गिरफ्तार किया है।

उन्हें दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों ने बीते गुरुवार को इसकी जानकारी दी थी।

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में ही बीते दिनों सीबीआई ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। पांच दिनों की सीबीआई हिरासत के बाद फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए हैं।

दिल्ली आबकारी नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सोमवार को सिसोदिया को सीबीआई की रिमांड खत्म होने पर राउज एवेन्यू कोर्ट लाया गया था।

सुनवाई के बाद सिसोदिया को पुलिस सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल ले जाया गया। उन्हें गीता, डायरी और पेन रखने की इजाजत दी है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दवाएं रखने की भी इजाजत मिली है।

Back to top button