राहुल गांधी की प्रधानमंत्री के प्रति नफरत अब देश के प्रति नफरत बन गई: स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। विदेशी धरती पर देश के संबंध में दिए गए बयानों को लेकर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगातार हमलावर है इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज राहुल गांधी पर हमला बोला है।

स्मृति ईरानी ने कहा राहुल गांधी की प्रधानमंत्री के प्रति नफरत अब देश के प्रति नफरत बन गई। ईरानी ने कहा, “उन्होंने (राहुल गांधी) एक ऐसे देश का दौरा करके विदेशी शक्तियों का आह्वान किया, जिसका इतिहास भारत को गुलाम बनाने का रहा है। भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं को तहस-नहस करते हुए राहुल गांधी ने खेद जताया कि विदेशी ताकतें आकर भारत पर हमला क्यों नहीं करतीं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं, आपने विदेश में कहा कि आपको देश के किसी भी विश्वविद्यालय में बोलने का अधिकार नहीं है। अगर ऐसा है तो 2016 में जब दिल्ली के एक विश्वविद्यालय में ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा लगाया गया था, तो आपने इसका समर्थन किया था, वह क्या था?

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग जैसी संस्थाओं का अपमान किया। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से पूछा क्या भारत को अपमानित करना लोकतंत्र है? क्या सदन के सभापति का अपमान करना लोकतंत्र है? स्मृति ईरानी ने कहा कि भारत राहुल गांधी से माफी की मांग करता है।

Back to top button