एक और सीसीटीवी फुटेज में फायर करता दिख रहा है माफिया अतीक का बेटा असद

प्रयागराज। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकाण्ड के 20 दिन बाद एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें साफ़ दिख रहा है कि माफिया अतीक अहमद का बेटा असद उमेश पाल के साथ गली में हाथापाई कर रहा है।

उमेश पाल शूटरों की गोली लगने के बाद कार के पास गिर गए थे, फिर वह उठकर अपने घर की तरफ गली में भागे तभी असद ने अपनी कार से उतर कर उनका पीछा किया था।

इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि असद गली में घुसा तो अधिवक्ता उमेश पाल से उसकी भिड़ंत हो गई। उमेश पाल असद को धक्का देकर कमरे की ओर भागे तो असद ने पीछे से जाकर कमरे के अंदर तक उन पर फायर किया था।

गूड्डू मुस्लिम ने गनर को निशाना करके फेंका था बम

बताया जाता है कमरे में जाकर उमेश पाल गिर गए थे जिसके बाद उन्हें उठाकर अस्पताल ले जाया गया। इसी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम भाग रहे गनर राघवेंद्र पर बम फेंकते भी नजर आया है। इस फुटेज में भी असद को फायर करते साफ-साफ देखा जा रहा है।

20 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

दुस्साहसिक अंदाज में दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस और एसटीएफ के हाथ 20 दिन बाद भी खाली हैं। 15 टीम बनाने के बाद भी नतीजा शून्य है। प्रदेश में सनसनी फैलाने वाले इस हत्याकांड के बाद शूटरों पर कार्रवाई के लिए तेज तर्रार और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिसकर्मियों को लगाया गया, लेकिन सरेआम चुनौती पेश करने वालों को कानूनी शिकंजे में नहीं लाया जा सका है।

हैरान करने वाली बात यह है वारदात में शामिल दो आरोपितों को एनकाउंटर में ढेर करने और कुछ मकानों को जमींदोज करने के बाद कार्रवाई शिथिल पड़ गई है।

Back to top button