‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की कमाई बढ़ी, TJMM की नहीं थम रही रफ्तार; ‘ज्विगाटो’ बेकार

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर इस समय तीन फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर चल रही है। एक तरफ जहां कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है, तो वहीं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ के आगे झुकने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है।  

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कमाई में उछाल

रानी का जन्मदिन 21 मार्च उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए लकी साबित हुआ। सोमवार को जहां फिल्म महज 91 लाख की कमाई ही कर पाई थी, वहीं मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 1.03 करोड़ के करीब हुआ। बॉक्स ऑफिस फिल्म अब तक 8.36 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। दुनियाभर में फिल्म ने 14.45 करोड़ का कारोबार किया।

ज्विगाटो की सर्विस हुई रद्द

दूसरी तरफ कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की बॉक्स ऑफिस सर्विस रद्द हो गई। इस फिल्म ने सोमवार को महज 26 लाख रुपये की कमाई की थी, लेकिन मंगलवार को तो ये फिल्म कुछ भी कमाई नहीं कर पाई।

TJMM की नहीं थम रही रफ्तार

बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ काफी अच्छी कमाई कर रही है। दुनियाभर में इस फिल्म ने अबतक 167 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। लगता है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की रफ्तार नहीं थम रही है। मंगलवार को रणबीर कपूर की फिल्म ने टोटल 2.73 करोड़ की कमाई की और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 114.27 करोड़ की कमाई कर ली है।

Back to top button