शिखर धवन ने शुभमन गिल को लेकर कही बड़ी बात, बोले- अगर सेलेक्टर होता तो…

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शुभमन गिल को लेकर बड़ी बात कही है। इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे शिखर धवन ने एक इंटरव्यू में शुभमन गिल की जमकर तारीफ की।

बता दें कि शिखर धवन की जगह वनडे में शुभमन गिल ने ली, लेकिन इसके बावजूद भी वह उनसे नाखुश नहीं है। शिखर आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे है।

इंटरव्यू में शिखर धवन से जब शुभमन गिल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने गिल की जमकर तारीफ करते हुए कहा, शुभमन ने जिस तरह का खेल दिखाया है उसके कारण ही उनकी भारत की वनडे टीम में एंट्री हुई।

जब उनसे पूछा गया कि अगर आप सेलेक्टर होते तो आप शिखर धवन को इतना लंबा मौका देते? उन्होंने कहा कि शुभमन ने इंटरनेशनल में जितना अच्छा प्रदर्शन किया, तो मैं शिखर के ऊपर शुभमन को चुनता।

उन्होंने कहा कि शुभमन काफी अच्छा कर रहा है, तो हमें इसे स्वीकार करना चाहिए, हालांकि मैं मौकों के लिए हमेशा तैयार हूं। कब मैजिक हो जाए, इसका नहीं पता, लेकिन मैं अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रहा हूं।

गौरतलब है कि शिखर धवन ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के लिए मैदान पर उतरे थे। इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा। इससे पहले धवन ने वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ टीम की कप्तानी भी कर चुके थे।

इस दौरान उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने मुझे बैक किया और कहा कि विश्व कप तक तुम्हारा लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कहा मेरी एक दो सीरीज अच्छी नहीं थी, तो रोहित-राहुल ने शुभमन को मौका दिया और उन मौकों को शुभमन ने भुनाया भी।

Back to top button