लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सांसद संजय राउत को दी जान से मारने की धमकी

मुंबई। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की बात कही गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि संजय राउत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

एके-47 से गोली मारने की धमकी

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर जान से मारने की धमकी मिली है। पार्टी के मुताबिक, संजय राउत को शुक्रवार देर रात उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप संदेश मिला है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है। संदेश में चेतावनी दी गई है कि जब भी संजय राउत नई दिल्ली में दिखेंगे, उन्हें एके-47 राइफल से गोली मार दी जाएगी।

राउत ने कमिश्नर को दी जानकारी

सांसद संजय राउत ने धमकी मिलने की जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी है। इससे पहले उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था।

शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा कि राज्य सरकार ने संजय राउत की सुरक्षा को हटा दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी।

Back to top button