भाजपा का 44वां स्थापना दिवस: पीएम मोदी बोले- हनुमान जी के जीवन से मिलती है प्रेरणा

नई दिल्ली। आज भाजपा का 44वां स्थापना दिवस है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है। मोदी ने स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान की जयंती मना रहे हैं। हनुमान जी का जीवन आज भी हमें भारत की विकास यात्रा में प्रेरणा देता है।

भारत को हनुमान जी की शक्ति तरह शक्ति का एहसास

मोदी ने कहा कि जब लक्ष्मण जी पर संकट आया तब हनुमान जी पूरा पर्वत ही उठाकर ले आए। भाजपा भी इसी प्रेरणा से परिणाम लाने में लोगों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करती रही है, करते रहना है, करते रहेंगे। आज भारत हनुमान जी की शक्ति की तरह ही अपनी क्षमता का एहसास कर रहा है।

हनुमान जी से मिलती है प्रेरणा

भाजपा को भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था से लड़ने की प्रेरणा भगवान हनुमान से मिलती है। यदि हम भगवान हनुमान के पूरे जीवन को देखें, तो उनका “Can Do” रवैया था, जिसने उन्हें सभी प्रकार की सफलता दिलाने में मदद की और हमारी पार्टी मां भारती, संविधान और राष्ट्र के लिए समर्पित है।

बीजेपी कार्यकर्ता लेते हैं हनुमान जी के मूल्यों से प्रेरणा

मोदी ने कहा कि हनुमान जयंती के शुभ दिन पर मैं सभी के लिए उनके आशीर्वाद की प्रार्थना करता हूं। आज भारत बजरंग बली जैसी महाशक्तियों को साकार कर रहा है, भारत सागर जैसी बड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए और अधिक मजबूत होकर उभरा है। हमारी पार्टी, हमारे कार्यकर्ता लगातार हनुमान जी के मूल्यों और शिक्षाओं से प्रेरणा लेते हैं। पीएम मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है।

Back to top button