हमलावरों ने ऐसे बनाया माफिया ब्रदर्स के मर्डर का प्लान, बोले- बनना था बड़ा माफिया

लखनऊ। शनिवार की देर रात यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की सरेआम पुलिस की मौजूदगी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद है।

वहीं इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ कली जा रही है। पूछताछ में इन आरोपियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपियों ने बताया है कि आखिर किस तरह उन्होंने अतीक की हत्या का प्लान बनाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने अब तक की पूछताछ में ये खुलासा किया है कि उन्होंने अतीक की हत्या की योजना कस्टडी के अंदर ही बनाई। हालांकि इसके लिए हथियार वो पहले ही लेकर आए थे। बस उन्हें अंदर एंट्री चाहिए थी। इसके लिए उन्होंने एक नया माइक अरेंज किया।

इस माइक के सहारे एंट्री करना आसान हो गया। बस फिर क्या था जैसे अतीक के करीब आने का मौका मिला हमने गोलियां बरसाकर अतीक का अंत कर दिया। तीनों आरोपियों का नाम लवलेश, सन्नी और अरुण बताया जा रहा है।

सबसे बड़ी बात जो पता चली है वो है कि आरोपियों ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से अतीक और अशरफ को गोली मारी थी। गोली मारने के एक साथ बर्स्ट फायर हुआ इसलिए हत्या में आधुनिक हथियारों के इस्तेमाल की बात सामने आ रही है।

तीनों शूटर्स ये अत्याधुनिक हथियार कहां से लाए इसकी जांच जारी है। टारगेट किलिंग की तरह मर्डर किया गया है। अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले तीनों आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। कहां-कहां और किस तरह के मामले दर्ज हैं इसकी डिटेल ली जा रही है।

पूछताछ में आरोपी बता रहे हैं कि वो बड़ा माफिया बनना चाहते थे इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने बताया कि कब तक छोटे-मोटे शूटर बने रहेंगे, बड़ा माफिया बनना है, इसलिए हत्याकांड को अंजाम दिया।

Back to top button