टेक्सस के मॉल में भीषण गोलीबारी, बच्चों समेत नौ लोगों की मौत

वाशिंगटन। अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं लगातार हो रही हैं। इसी क्रम में आज टेक्सस के एक मॉल में भीषण गोलीबारी हुई है, जिसमें बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने संदिग्ध को मारकर अब मॉल को सुरक्षित कर दिया है।

एक संदिग्ध मारा गया

एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल में हुई इस गोलीबारी के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया था। एलन पुलिस विभाग ने कहा कि मॉल में सक्रिय जांच अभियान चलाए जाने के बाद कई सुरक्षा एजेंसियों की मदद से मॉल को सुरक्षित करने में मदद मिल गई है। अब कोई सक्रिय खतरा नहीं है।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के बाद घायल नौ लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनकी बाद में मौत हो गई।

पार्किंग से चिल्लाते हुए भागते दिखे लोग

स्थानीय मीडिया के अनुसार, गोलीबारी में कई लोग घायल हैं, जिसमें कई बच्चे भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में लोग शॉपिंग सेंटर के सामने पार्किंग से भागते हुए देखे जा रहे हैं।

बैकग्राउंड में तेज चिल्लानें की आवाजें सुनाई दे रही हैं। समाचार रिपोर्ट के अनुसार, एलन प्रीमियम आउटलेट डलास के उत्तर में लगभग 25 मील की दूरी पर एक आउटडोर मॉल है।

इससे पहले, 3 मई को भी अटलांटा में चिकित्सा केंद्र की 11वीं मंजिल पर प्रतीक्षालय में एक बंदूकधारी द्वारा गोलीबारी के बाद एक की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे। घटना के बारे में जानकारी देते हुए अटलांटा पुलिस विभाग के प्रमुख डारिन शिरबौम ने बताया कि शूटर ने पांच लोगों को गोली मारी और उनमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

Back to top button