पुलिस FIR में शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, जल्द ही सूची में जोड़ा जाएगा नाम

प्रयागराज। मारे गए माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है। प्रयागराज पुलिस की एफआईआर (FIR) में शाइस्ता को माफिया बताया गया है। FIR में लिखा है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ 5 लाख के इनामी शूटर साबिर को रखती है।

प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने 2 मई को थाने में एक FIR दर्ज किया। आतिन जफर के घर छापेमारी के बाद यह FIR लिखी गई थी। फरारी के दौरान अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए शाइस्ता असद के दोस्त आतिन के घर रुकी था। जल्द ही माफिया सूची में शाइस्ता का नाम भी जोड़ा जाएगा।

दरअसल, पुलिस को उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी शाइस्ता की तलाश है। यूपी पुलिस शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक वो पुलिस की पकड़ से बाहर है।

15 अप्रैल को अतीक-अशरफ की हत्या

गौरतलब है कि हुए उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज के एक सरकारी अस्पताल के गेट पर तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अतीक-अशरफ की हत्या उस वक्त हुई, जब पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी। इससे पहले पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम को 13 अप्रैल को झांसी एनकाउंटर में मार गिराया था।

प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन और साबिर को शरण देने के आरोप में एक स्थानीय व्यक्ति अतिन जफर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दोनों उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या के मामले में वांछित हैं। राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Back to top button