‘द केरल स्टोरी’ कर रही बम्पर कमाई, आई ‘द कश्मीर फाइल्स’ की याद   

मुंबई। 5 मई को देशभर में रिलीज़ हुई अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने तीसरे दिन 55% के ग्रोथ के साथ छप्पर फाड़कर कमाई की है। फिल्म की कमाई ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई के आंकड़े की याद दिला रही है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काम करने वाली वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दे केरल स्टोरी’ ने तीसरी दिन यानी रविवार को 16.50 करोड़ की कमाई कर डाली है।

दिन           तारीख              कमाई

पहला दिन    05 मई        08.00 करोड़

दूसरा दिन    06 मई         10.50 करोड़

तीसरा दिन    07 मई         16.50 करोड़

तीन दिनों में कुल कमाई       35.00 करोड़

‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसा बन रहा ग्राफ

रविवार को फिल्म ने 16.50 करोड़ की कमाई करके ये इशारा कर दिया है कि फिल्म को लेकर आम दर्शकों के बीच वही तूफान उठने वाला है जो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के दौरान हुआ था।

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने भी पहले दिन महज 3.25 करोड़ रुपये कमाई की थी और फिर धीरे-धीरे कलेक्शन का ग्राफ ऊपर ही बढ़ता चला गया था। उम्मीद जताई जा रही है कि ‘द केरल स्टोरी’ का भी ग्राफ कुछ ऐसा ही होनेवाला है।

32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी का दावा

‘द केरल स्टोरी’ के मेकर्स का दावा है कि फिल्म केरल की 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी है, हालांकि सोशल मीडिया पर काफी लोग इसे प्रोपगैंडा रहे हैं। इस फिल्म में उन 32 हजार लड़कियों के इस्‍लाम कुबूल करने और फिर आतंकी संगठन ISIS में शामिल होने के लिए उन्हें जबरन सीरिया भेजने की कहानी है।

फिल्म की रिलीज से पहले इसके 10 सीन पर कैंची भी चलाई गई है लेकिन सिनेमाघरों से निकलने वाले लोग यही कह रहे हैं कि फिल्म देखकर वे अंदर तक सिहर उठे हैं।

Back to top button