HDFC BANK और तेलंगाना सरकार समर्थित TASK देंगे नए रोजगार को बढ़ावा, मिलाया हाथ

मुंबई। एचडीएफसी बैंक, भारत का सबसे बड़ा निजी क्षेत्र का बैंक, और तेलंगाना सरकार के आईटीईएंडसी विभाग के तहत एक गैर-लाभकारी संगठन तेलंगाना एकेडमी फॉर स्किल एंड नॉलेज (TASK) ने आज एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए।

इस नए करार के तहत नए स्नातकों और स्नातकोत्तरों के रोजगार को बढ़ावा देने के लिए। एमओयू के अनुसार, एचडीएफसी बैंक अब “टास्क” के साथ रजिस्टर्ड (पंजीकृत) 700 संस्थानों में प्रतिभा के एक बड़े पूल तक पहुंच बनाने में सक्षम होगा।

श्रीकांत सिन्हा, सीईओ-टास्क और रंगा सुब्रमण्यम, हेड-टैलेंट एक्विजिशन, एचडीएफसी बैंक ने तेलंगाना सरकार और एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों की उपस्थिति में टीएएसके और ने आज हैदराबाद में एमओयू पर हस्ताक्षर किए। साझेदारी के तहत, टास्क, प्रशिक्षित छात्रों को हायर करने में एचडीएफसी बैंक की मदद करेगा। टास्क द्वारा प्लेसमेंट ड्राइव और साक्षात्कार के लिए सभी प्रकार की लॉजिस्टिकल सहायता प्रदान की जाएगी।

रंगा सुब्रमण्यम, हेड-टैलेंट एक्विजिशन, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि “एचडीएफसी बैंक देश भर में नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। हम एक समान अवसर संगठन हैं जहां हर किसी को एक्सीलेंस प्राप्त करने और अपनी अधिकतम क्षमता तक बढ़ने के लिए एक इकोसिस्टम दिया जाता है।

टीएएसके के साथ हमारी साझेदारी नई पीढ़ी के लिए एक प्रमाणित “ग्रेट प्लेस टू वर्क” में अपना करियर शुरू करने के लिए दरवाजे खोलेगी, जो लाखों लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बना रहा है और राष्ट्र निर्माण में योगदान दे रहा है।”  एचडीएफसी बैंक 1,70,000 से अधिक कर्मचारियों के सक्रिय कर्मचारी आधार के साथ देश के सबसे बड़े नियोक्ताओं में से एक है।

Back to top button