इमरान खान के घर में छिपे हैं ‘आतंकी’, सुरक्षाकर्मियों ने डाला डेरा; हो सकती है गिरफ्तारी

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के पूर्व पीएम व पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान के लाहौर स्थित आवास को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस कभी भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

इमरान के घर छिपे हुए हैं ‘आतंकी’

पाकिस्तान की पंजाब सरकार का दावा है कि इमरान के घर में कई आतंकी छिपे हुए हैं। पुलिस कभी भी इन आतंकियों को पकड़ने के लिए बड़ा अभियान चला सकती है। बुधवार से ही सुरक्षाबलों ने इमरान के आवास को घेरा हुआ है। उनके आवास जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।

बता दें कि पंजाब की अंतरिम सरकार के सूचना मंत्री आमिर मीर ने इमरान के आवास पर 30 से 40 आतंकियों के छिपे होने का दावा किया था। मंत्री ने कहा था कि इन्हीं लोगों ने सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले किए थे। इमरान खान को आतंकियों को 24 घंटे के अंदर सौंपने का दिया गया अल्टीमेटम गुरुवार दोपहर दो बजे खत्म हो चुका है।

इमरान के घर की होगी तलाशी

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, आमिर मीर ने गुरुवार को कहा था कि इमरान खान के आवास पर उनकी अनुमति के बाद कैमरों के सामने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जाएगा। लाहौर के कमिश्नर की निगरानी में इमरान के घर के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा।

तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान करेगी मार्च

उधर, तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (TLP) ने 22 मई से कराची से इस्लामाबाद तक ‘पाकिस्तान बचाओ’ मार्च शुरू करने की घोषणा की है। संगठन ने अपने कार्यकर्ताओं से मार्च के लिए तैयार रहने को कहा है। TLP प्रमुख साद हुसैन रिजवी ने कहा कि वह यह देखकर हैरान हैं कि कैसे कुछ लोगों के अहंकार पर पूरे शासन तंत्र की बलि दी जा रही है। दुर्दशा के लिए सरकार और विपक्ष दोनों दोषी हैं।

Back to top button