द केरल स्टोरी की धुआंधार कमाई जारी, वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन   

नई दिल्ली। पिछले 15 दिनों में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा में रही है सुदीप्तो सेन निर्देशित ‘द केरल स्टोरी।’ शुरूआत से ही विवादों में घिरी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है जिसके चलते 15 से भी कम दिनों में फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई 200 करोड़ के बहुत करीब पहुंच गई है। आइये जानते हैं कि मूवी ने टिकट विंडो पर अब तक कितना कारोबार कर लिया।

कितनी हुई ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई?

धर्मांतरण और आतंकी संगठन में जबरन लड़कियों के शामिल होने की कहानी को दिखाती इस फिल्म ने 14 दिनों में 171.72 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। वहीं, 15वें दिन फिल्म ने इससे थोड़ी सी ही ज्यादा कमाई की। रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे शुक्रवार यानी कि 15वें दिन फिल्म ने छह करोड़ कमाए हैं। इस लिहाज से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कारोबार 177.72 करोड़ पर आकर थमा है।

द केरल स्टोरी इंडिया के साथ-साथ विदेश में भी पसंद की जा रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म को अमेरिका के 37 देशों में रिलीज किया गया। जहां इंडिया में फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ के करीब पहुंच गया है, तो वहीं, वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई फिल्म ने कर डाली है।

Back to top button