दिल्ली से ट्रक पर सवार हुए राहुल गांधी, अंबाला होते हुए पहुंचे चंडीगढ़

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अलग तेवर में नजर आ रहे हैं। कभी राहुल दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखते हैं तो कभी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिलते दिखे। अब राहुल गांधी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रक की सवारी करते दिख रहे हैं।

राहुल ने की ट्रक की सवारी

राहुल गांधी दिल्ली से ट्रक पर सवार हुए और अंबाला होते हुए चंडीगढ़ पहुंचे। राहुल का ट्रक की सवारी वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ट्रक ड्राइवर की समस्याओं को जानने के लिये उनके बीच पहुंच जाना और फिर उनके साथ एनएच-1 पर ट्रक की सवारी करते हुए उनसे बातें करना, ये सिर्फ राहुल गंधी ही कर सकते हैं। कमाल करते हैं आप राहुल जी।

कांग्रेस पार्टी ने किया ट्वीट

कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी समस्याएं हैं। इनके ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल जी ने किया।

कांगेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी राहुल गांधी का वीडियो शेयर किया है। सुप्रिया ने कहा कि यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश के लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं।

Back to top button