विवादों में घिरी फिल्म ‘द क्रिएटर सृजनहार’, लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

अहमदाबाद। 26 मई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘द क्रिएटर सृजनहार’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। दरअसल, हिंदूवादी संगठन बजरंग दल फिल्म का विरोध कर रहा है। बजरंग दल का आरोप है कि फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है।

बजरंग दल के सदस्यों ने बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, नारेबाजी और हंगामा किया। बजरंग दल के सदस्यों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की।

निर्माता ने दी सफाई

वहीं विरोध प्रदर्शनों पर फिल्म के निर्माता राजेश कराटे गुरुजी ने कहा कि ‘हमने फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की है कि दुनिया बदल सकती है। मैं किन्हीं धमकियों से नहीं डरता, उन्हें अपने धर्म से प्यार है और मैं इसमे कुछ नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा मैं सभी धर्म के मानने वालों से अपील करता हूं कि वह धर्म के नाम पर दंगा-फसाद और हिंसा ना करें। धर्म के बचाने के नाम पर एक व्यक्ति को क्यों मारना? उसकी जगह धर्म को मारकर व्यक्ति को बचाना चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि क्या आप चाहते हैं कि आप अपने परिवार को खो दें।’

26 मई को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि द क्रिएटर सृजनहार के निर्माता राजेश कराटे गुरुजी  और राजू पटेल हैं। वहीं फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रवीण हिंगोनिया ने किया है। यह फिल्म 26 मई को देशभर के 250 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में सीआईडी धारावाहिक फेम दयानंद शेट्टी, मिर्जापुर वेब सीरीज फेम शाजी चौधरी और नवोदित अभिनेता जश्न कोहली ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।  

Back to top button