गुजरात: युवकों को डूबते देख समुद्र में कूद गए भाजपा विधायक, बचाई तीन की जान

अहमदाबाद। गुजरात के अमरेली जिले में राजुला विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हीरा सोलंकी ने ऐसा काम किया है जिसकी पूरे देश में जमकर तारीफ हो रही है। जिसने भी विधायक के काम के बारे में सुना वो उनके तारीफों के पुल बांधने लगा। दरअसल, बीजेपी विधायक ने युवकों को बचाने के लिए गहरे समुद्र में छलांग लगा दी।

युवकों को बचाने के लिए समुद्र में कूद गए बीजेपी विधायक

घटनाक्रम के अनुसार, राजुला विधानसभा क्षेत्र के गांव पटवा में बीते दिन चार युवक समुद्र की खाड़ी में नहाने के लिए गए थे। इस दौरान वह गहरे पानी में चले गए, और डूबने लगे थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुंरत इसकी सूचना राजुला से बीजेपी के विधायक हीरा सोलंकी को दी।

हीरा सोलंकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और युवकों को बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी। उन्होंने घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से तीन युवकों को समय रहते पानी से सुरक्षित निकाल लिया, जबकि एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी।

विधायक की सूझबूझ से बची युवकों की जान

जानकारी के मुताबिक राजोला के पटवा गांव के चार दोस्त कल्पेश शियाल, विजय गुजरिया, निकुल गुजरिया और जीवन गुजरिया गांव के पास के समुद्र किनारे पर बनी खाड़ी में नहाने के लिए आए थे। नहाते हुए सभी युवक समुद्र के गहराई वाले हिस्से में चले गए और पानी की धारा तेज होने के कारण डूबने लगे, लेकिन विधायक हीरा सोलंकी की सूझबूझ और निडरता से तीन युवकों की जान बच गई।

2018 में भी ऐसे ही बचाई थी युवक की जान

हीरा सोलंकी ने इससे पहले साल 2018 में भी पानी में डूबते एक युवक को बचाया था। सोलंकी की तारीफ केवल उनके क्षेत्र में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हो रही है।

Back to top button