सपा सांसद का अजीब बयान- हिंदू लड़कियों को बहन समझें वरना तबाह होगी जिंदगी

मुरादाबाद। उप्र के मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन ने लव जिहाद के मुद्दे पर अजीब बयान दिया है। उन्होंने मुस्लिम नौजवानों से अपील की कि वे हिंदू लड़कियों को बहन समझें और प्यार मोहब्बत के चक्कर में न पड़ें वरना उनकी जिंदगी तबाह हो जाएगी।

साक्षी हत्याकांड पर एसटी हसन ने कहा कि ये हैवानियत वाला हादसा है। वो दरिंदे जो इस तरह की हरकत करते हैं, मैं समझता हूं कि उनको जिंदा रहने का हक नहीं है। उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए। इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखे जाने के सवाल पर एसटी हसन ने कहा कि यहां तो हिंदू-मुसलमान एक दूसरे से शादी करते हैं, भले ही कोई क्राइम न हुआ हो लेकिन वो लव जिहाद में आ जाता है। ये दौर ही ऐसा है।

उन्होंने कहा कि इंसान जब से पैदा हुआ है, प्यार मोहब्बत, लैला-मजनू होता रहा है, लेकिन जब घरवालों का दबाव पड़ता है, समाज का दबाव पड़ता है तो बच्चे कह देते हैं कि ये मुसलमान था या हिंदू था। मैं ये समझता हूं कि इसमें 90 प्रतिशत केस ऐसे होते हैं, जो पहले मोहब्बत के चक्कर में फंस जाते हैं, फिर जब दबाव पड़ता है तो वो कह देते हैं कि हमें पता नहीं था।

सांसद ने कहा कि मैं तो मुस्लिम नौजवानों से यही अपील करूंगा कि आज देश के हालात जिस जगह पर जा रहे हैं, वो बहुत खतरनाक हालात है। खासतौर से मुस्लिम नौजवानों को हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझना चाहिए।

उन्होंने कहा अगर उन पर कोई डोरे डालता भी है तो हाथ जोड़ लें, क्योंकि अगर आपने नॉर्मल तरीके से भी शादी कर ली तो भी आप लव जिहाद के चक्कर में फंस जाएंगे। इस किस्म के किसी चक्कर में न पड़ें, वरना जिंदगी तबाह हो जाएगी।

Back to top button