जरा हटके जरा बचके कर रही अच्छा बिजनेस, 250 करोड़ ओर बढ़ी द केरला स्टोरी

नई दिल्ली। हर शुक्रवार को भारतीयों सहित दुनिया भर के दर्शको के लिए बॉलीवुड एंटरटेनमेंट की एक ना एक किश्त फिल्म के रूप में रिलीज कर देता है। कुछ फ़िल्में चलती हैं तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देती हैं।

इसी क्रम में इस हफ्ते भी विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। दूसरी ओर विवादित मूवी द केरला स्टोरी को अभी भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है और फिल्म 250 करोड़ कमाई की ओर बढ रही है।  

जरा हटके जरा बचके

करीब 40 करोड़ के बजट पर बनी ‘जरा हटके जरा बचके’ उम्मीद से बेहतर बिजनेस कर रही है। फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान का काम लोगों को पसंद आ रहा है। यह कहानी कपिल और सौम्या की है, जो मध्य वर्गीय परिवार से हैं। फिल्में दिखाया गया है कि लो मिडिल क्लास फैमिली से होने के कारण उन्हें क्या-क्या तकलीफें झेलनी पड़ती हैं।

विक्की और सारा की यह फिल्म उम्मीद से बेहतर कलेक्शन कर रही है। पहले दिन मूवी ने 5.49 करोड़‌ का कलेक्शन अपने नाम किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म 7.50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई।

द केरला स्टोरी

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर कभी मेकर्स या टीम के बाकी सदस्यों ने शायद ही सोचा होगा कि यह फिल्म इतना कमाल करेगी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ चुकी है, लेकिन इसका ओवरऑल कलेक्शन 250 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। 30वें दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। 30 दिनों में इस फिल्म 235 करोड़ की कमाई कर पाई है।

Back to top button