WTC final: नेट प्रैक्टिस में देरी से पहुंचे शुभमन गिल, बल्लेबाजी में दिखे असहज

लंदन। ओवल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए पहली बार अभ्यास करने उतरी भारतीय टीम का माहौल मजाकिया था। विराट कोहली से लेकर रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर सब आपस में हंसी मजाक कर रहे थे। शुरुआत में सबने रनिंग, ड्रिलिंग और कैचिंग का अभ्यास किया।

फील्डिंग के बाद ड्रेसिंग रूम में गए गिल

विराट ने पैर झुकाकर गेंद रोकने का रिएक्शन देते हुए शुभमन गिल से कहा कि फील्डिंग करते समय गेंद 110 की गति से आए या 10 की खलील अहमद ऐसे ही रोकता है। फील्डिंग के अभ्यास के बाद गिल ड्रेसिंग रूम में चले गए और नेट के पास से कोच राहुल द्रविड़ ने मैनेजर की तरफ देखते हुए आवाज लगाई गिल कहां है? मैनेजर ने कहा कि दो मिनट में आ रहा हैं, द्रविड़ बोले उससे कहो जल्दी नीचे आए।

शुरुआत में द्रविड़ ने ओपनरों को नेट पर बल्लेबाजी करवाई। रोहित और गिल को शुरुआती दो नेट पर बल्लेबाजी करनी थी, लेकिन वह दो मिनट में नहीं आए तो द्रविड़ ने रोहित और विराट को अलग-अलग नेट पर बल्लेबाजी के लिए उतार दिया। गिल जब आए तो फिर द्रविड़ ने उन्हें इंतजार करवाया। विराट ने जब बल्लेबाजी खत्म की तब गिल को उन्होंने नेट पर भेजा।

टेस्ट खेलने में समस्या में दिखे गिल

आइपीएल में 17 मैचों में तीन शतकों के साथ सबसे ज्यादा 890 रन बनाने वाले गिल इस समय शानदार फार्म में हैं, लेकिन रविवार को अभ्यास करते समय गिल को बाउंसी गेंद और इसमें खासतौर पर शमी की उछालभरी गेंदों को खेलने में समस्या हुई। आइपीएल से टेस्ट मोड में आने पर वह ज्यादातर गेंदों को छोड़ रहे थे। वह लेंथ बॉल को भी छोड़ रहे थे, क्योंकि यहां की पिच के बाउंस पर आप विश्वास कर सकते हो क्योंकि यहां पर बाउंस एक जैसा रहता है।

Back to top button