बालाजी मंदिर में कृति सेनन-ओम राउत के किस पर बवाल, मुख्य पुजारी ने जताई आपत्ति

नई दिल्ली। चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने 7 जून को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में आदिपुरुष फिल्म निर्माता द्वारा अभिनेत्री कृति सेनन को किस करने पर आपत्ति जताई है। एक धार्मिक स्थल पर इस तरह के बॉलीवुड रिवाजों पर लोगों ने आपत्ति जताते धार्मिक स्थलों पर इस तरह चूमते हुए बाय कहने की आधुनिक परंपरा पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है।

कृति सेनन-ओम राउत के किस पर बवाल

दरअसल, ताजा विवाद 7 जून को तब शुरू हुआ जब आदिपुरुष फिल्म के निर्माता ओम राउत को मंदिर परिसर के बाहर कृति सेनन को गाल पर चूमकर बाय कहते हुए देखा गया। इसके चलते सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू नागोथु ने इस दृश्य की आलोचना की।

मुख्य पुजारी ने भी की कड़ी आलोचना

अब भाजपा नेता की बातों का समर्थन करते हुए मंदिर के मुख्य पुजारी ने कहा, “यह एक निंदनीय कृत्य है। यहां तक कि एक पति और पत्नी भी वहां (मंदिर) एक साथ नहीं जाते हैं। आप एक होटल के कमरे में जा सकते हैं और ऐसा कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और देवी सीता का अपमान करने जैसा है।”

हाल ही में रिलीज हुआ है आखिरी ट्रेलर

बता दें कि टीम आदिपुरुष ने 6 जून को तिरुमाला में एक प्रोग्राम के दौरान फिल्म के आखिरी ट्रेलर को रिलीज किया। बुधवार को डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट किया गया। आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है। 

Back to top button