उसने खुदकुशी की, मैंने लाश ठिकाने लगाया: मुंबई में जघन्य हत्या का आरोपी मनोज साने  

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे में लिव-इन पार्टनर 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की जघन्य हत्या के आरोपी मनोज साने ने अहम खुलासा किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी मनोज ने बताया कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की है बल्कि उसने 3 जून को खुदकुशी कर ली थी। बता दें कि मनोज साने और सरस्वती बीते पांच सालों से लिन-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

लाश के टुकड़े किए, कुकर में उबाला

56 वर्षीय मनोज साने अपनी लिव-इन पार्टनर 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के साथ मीरा रोड के नया नगर क्षेत्र में स्थित गीता आकाशदीप बिल्डिंग में रहता था। आरोप है कि मनोज ने सरस्वती की पहले बेरहमी से हत्या की और फिर उसकी लाश के कई टुकड़े कर दिए। शव को ठिकाने लगाने के लिए उन टुकड़ों को कुकर में उबाला, फिर मिक्सी में पीसा।

इस जघन्य हत्याकांड का पता तब लगा जब मनोज पड़ोसियों को उसके फ्लैट से बदबू आने लगी। अजीब सी बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मनोज साने के फ्लैट में घुसी तो दंग रह गई। कई बर्तनों में सरस्वती की लाश के टुकड़े रखे हुए थे। पुलिस ने फौरन मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

सरस्वती ने सुसाइड किया

पुलिस द्वारा पूछताछ में मनोज ने बताया कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की, बल्कि उसने 3 जून को खुदकुशी कर ली थी। सरस्वती की मौत के बाद वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शरीर को ठिकाने लगाने का फैसला किया।

मनोज ने पुलिस को बताया कि उसने उसके शरीर के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला। उसने पुलिस को यह भी बताया कि इस घटना के बाद उसने भी खुदकुशी करने का फैसला लिया था।

मैं HIV+ हूं

मनोज ने पूछताछ में एक और अहम खुलासा किया है। सूत्रों के अनुसार, मनोज ने पुलिस को बताया है कि वह एचआईवी+ है। पुलिस उसके इस दावे की जांच कर रही है। पुलिस ये भी जांच करेगी कि क्या महिला भी इस वायरस से संक्रमित थी?

Back to top button