दादा बन सकते है महाराष्ट्र के CM: अजित पवार को लेकर सुप्रिया सुले का संकेत

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी व हाल ही पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष बनाई गईं सांसद सुप्रिया सुले ने चचेरे भाई अजित पवार को लेकर चल रहे अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि अजित पवार पार्टी में प्रमुख स्थान नहीं मिलने से नाखुश हैं।

सुप्रिया सुले ने दिया बड़ा संकेत

सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र में अजित पवार के लिए एक बड़ी भूमिका का भी जिक्र किया। उन्होंने संकेत दिया कि अगर महाविकास अघाड़ी (MVA) को सबसे अधिक सीटें मिलीं, तो उनके चचेरे भाई और महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता अजित पवार राज्य के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

सुले ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कौन कहता है कि अजीत पवार खुश नहीं हैं, क्या किसी ने उनसे पूछा है? रिपोर्ट हवा-हवाई बातें हैं। दादा (अजीत पवार) राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। उनका पद मुख्यमंत्री के समकक्ष होता है। भाजपा अजीत पवार को निशाना बनाने की कोशिश कर रही है।

वंशवाद के आरोप पर क्या कहा सुप्रिया सुले ने

NCP पर वंशवाद की राजनीति के आरोप पर सुप्रिया सुले ने कहा मैं स्वीकार करती हूं कि वंशवाद है। अपनी प्रतिभा और शरद पवार की बेटी होने पर मुझे बहुत गर्व है। मैं इससे क्यों भागूं? हम कामकाज पर बात क्यों नहीं कर सकते? हम वंशवाद की राजनीति के बारे में बात करते हैं। संसद में मेरा प्रदर्शन देखिए। संसद मेरे पिता द्वारा नहीं चलाई जाती है, लोकसभा में प्रदर्शन के आंकड़े बताते हैं कि मेरा कामकाज अच्छा है।

अजित पवार को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म

बता दें कि एनसीपी की 24वीं वर्षगांठ पर शनिवार को शरद पवार ने अपनी बेटी सुप्रिया सुले और प्रफ्फुल पटेल को पार्टी के नए कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की। इसके बाद, अजित पवार को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। कहा जाने लगा कि वह इस फैसले से नाखुश हैं, जबकि पवार ने इसका खंडन किया।

Back to top button