पांचवें दिन ‘द केरल स्टोरी’ से भी पीछे ‘आदिपुरुष’, अब लागत निकाल पाना भी मुश्किल

मुंबई। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के बाद से शुरू हुए विवाद का असर अब बॉक्स ऑफिस पर भी साफ-साफ दिखने लगा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग की बदौलत पहले वीकेंड पर भले ही अच्छी कमाई कर ली, लेकिन इसके बाद से फिल्म की कमाई का ग्राफ तेजी से घटने लगा है। पांचवें दिन भी फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट दिखी और ये महज 10.80 करोड़ ही रह गई।

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ ने जहां चौथे दिन देश भर में सभी भाषाओं में कुल मिलाकर 16 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं ये आंकड़ा पांचवें दिन घटकर 10.80 करोड़ पर आ गया है। फिल्म की कमाई के ये आंकड़े वाकई हैरान करने वाले हैं। हालांकि, ओम राउत की इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 247.90 करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का अब लागत निकाल पाना भी मुश्किल लग रहा है।

पांचवें दिन ‘द केरल स्टोरी’ से भी पीछे रह गई ‘आदिपुरुष’

करीब 600 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म मात्र 15-20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के पांचवें दिन की कमाई से भी पीछे रह गई है। बता दें कि ‘द केरल स्टोरी ‘ ने पांचवे दिन 11 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

‘पठान’ के सामने बहुत कम कमाई

वहीं अगर इस फिल्म की तुलना इस साल की सबसे हिट फिल्म ‘पठान’ से की जाए तो उसके मुकाबले ‘आदिपुरुष’ पांचवें दिन काफी पीछे रह गई है। हालांकि, ‘पठान’ की रिलीज को लॉन्ग हॉलीडे वीकेंड (रिपब्लिक डे) का भरपूर प्यार मिला था और इस फिल्म का पांचवां दिन रविवार को पूरा हुआ। फिल्म ने पांचवें दिन 58 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी।

Back to top button