पहलवानों ने खत्म किया आंदोलन, बृजभूषण सिंह बोले- मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और डब्ल्यूएफआई के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने अदालत में आरोपपत्र दाखिल होने और पहलवानों द्वारा उनके खिलाफ विरोध वापस लेने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। मामला अदालत में है और अदालत अपना काम करेगी।

बता दें कि सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने आंदोलन खत्म करने का एलान किया है। प्रदर्शनकारी पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कहा है कि वे अब सड़कों पर नहीं, कोर्ट में लड़ेंगे।

सांसद बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी को लेकर जंतर मंतर पर धरना देने वाले पहलवानों ने ट्वीट के जरिए बयान जारी किया है। तीनों प्रदर्शनकारी पहलवान साक्षी, विनेश और बजरंग पुनिया ने कहा है कि पहलवानों ने अपनी तरफ से आरोप पत्र दायर करने का वादा पूरा किया हुआ है।

पहलवान साक्षी मलिक ने ट्वीट किया-सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पहलवानों का संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता। लेकिन यह लड़ाई अब सड़क पर नहीं अदालत में लड़ी जाएगी। पहलवान अब 11 जुलाई के चुनाव को लेकर सरकार द्वारा किए गए वादे के पूरा होने का इंतजार करेंगे। उसके बाद आपसे विचार-विमर्श करने के बाद अदालत का रुख करने का फैसला लेंगे। यह लड़ाई अब रुकने वाली नहीं है आखरी दम तक न्याय को लेकर संघर्ष करते रहेंगे।

Back to top button