सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन आज, मायावती व CM योगी ने दी बधाई

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज 01 जुलाई को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं इस अवसर पर बसपा सुप्रीमो मायावती व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बधाई दी। मायावती ने एक ट्वीट में अखिलेश यादव की अच्छी सेहत के साथ लंबी उम्र की शुभकामनाएं दी हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट किया, समाजवादी पार्टी के प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को आज उनके जन्मदिन पर उन्हें व उनके परिवार वालों को हार्दिक बधाई तथा उनकी अच्छी सेहत के साथ लम्बी उम्र की शुभकामनायें।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी और प्रभु श्रीराम से उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की बधाई! प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य की कामना है।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इन चुनाव में यूपी में सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद मिलकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं।

अखिलेश यादव 23 जून को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक में भी शामिल हुए थे। जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव के लिए बन रहे विपक्षी मोर्चे में भाजपा को हराने के लिए यूपी में सभी दलों का साथ आना जरूरी है।

हालांकि, मायावती ने अभी तक अपनी तरफ से कुछ भी नहीं कहा है बल्कि 23 जून को हुई बैठक को लेकर उन्होंने तल्ख टिप्पणी ही की थी लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह लोकसभा चुनाव 2019 की तरह ही चुनाव के कुछ ही महीनों पूर्व विपक्षी गठबंधन का हिस्सा बन सकती हैं।

Back to top button