मणिपुर पर बोले पीएम मोदी- पीड़ा व गुस्से से भरा हूं, पूरी शक्ति और सख्ती से होगा ऐक्शन

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हम संसद में हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार हैं। मणिपुर में महिलाओं के शर्मसार व विचलित कर देने वाले वीडियो पर पीएम ने कहा कि इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं। मेरा दिल पीड़ा और गुस्से से भरा है। पूरी शक्ति और सख्ती से ऐक्शन होगा। हम दोषियों को बख्शेंगे नहीं।

पीएम मोदी ने कहा मणिपुर की जो घटना सामने आई है वो किसी भी सभी समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना है। गुनाह करने वाले कितने और कौन हैं वो अपनी जगह पर है लेकिन इससे पूरे देश की बेइज्जती हो रही है। मैं सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूं कि अपने अपने राज्यों में कानून व्यवस्था को और मजबूत करें। खास तौर पर माताओं और बहनों की रक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाएं।  

बता दें कि मणिपुर में दो महिलाओं के निर्वस्त्र घुमाने के मामले में केंद्र सरकार भी अब एक्शन मोड में आ गई है। सरकार ने वीडियो को सोशल मीडिया पर चलने पर रोक लगा दी है। वहीं, घटना का मुख्य आरोपी भी पकड़ा गया है।

सभी सांसद मिलकर संसद का सही उपयोग करें

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जब हम लोकतंत्र के इस मंदिर में सावन के पवित्र महीने में मिल रहे हैं, मुझे विश्वास है कि सभी सांसद मिलकर इसका उपयोग करेंगे। पीएम ने कहा कि लोगों का अधिकतम कल्याण करें और सांसद के रूप में अपनी जिम्मेदारियां निभाएं।

Back to top button