अनीस बज्मी के डायरेक्शन में शाहिद संग जमेगी रश्मिका की जोड़ी, जानें फिल्म का नाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में वेब सीरीज ‘फर्जी’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही इसके दूसरे सीजन पर भी काम शुरू होगा। खबर अहै कि शाहिद कपूर अब एक्शन-कॉमेडी जॉनर के चैंपियन अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में भी नजर आएंगे।

शाहिद-अनीस की फिल्म का नाम रिवील

रिपोर्ट की मानें तो, अनीस बज्मी निर्देशित शाहिद कपूर की इस मूवी का नाम ‘एक साथ दो दो’ होगा। टाइटल फिल्म में शाहिद की दोहरी भूमिका पर आधारित है। वहीं, इस प्रोजेक्ट में एक्टर के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के नजर आने की खबर हैं। टाइटल के बारे में एक और दिलचस्प बात यह है कि इसे 1.7.22 के रूप में भी पढ़ा जा सकता है, जो कहानी में बहुत महत्व रखता है।

‘एक साथ दो दो’ का शूटिंग शेड्यूल

‘एक साथ दो दो’ को लेकर जानकारी है कि निर्माता राजस्थानी हवेली के विशेष रूप से डिजाइन किए गए सेट में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का एक हिस्सा राजस्थानी गांव पर आधारित है। मानसून के बाद, टीम एक व्यापक कार्यक्रम के लिए राजस्थान का रुख करेगी। दूसरे शेड्यूल के बाद रश्मिका यूनिट में शामिल हो जाएंगी।

अनीस बज्मी का वर्कफ्रंट

अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी आखिरी फिल्म वर्ष 2022 की हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने लगभग 266.88 करोड़ की कमाई की, जो वर्ष 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

Back to top button