बेटी को मुंह नहीं दिखा सकता- रेप के आरोप के बाद बीजेपी नेता ने खाया जहर

मुरादाबाद। उप्र के मुरादाबाद में भाजपा किसान मोर्चा के जिला संयोजक वीर सिंह ने रेप का आरोप लगने के बाद शनिवार की रात वीर सिंह ने फेसबुक लाइव पर यह कहते हुए जहर खा लिया कि इस आरोप के बाद वह अपनी 15 साल की बेटी को मुंह नहीं दिखा सकते। 7 मिनट लंबे वीडियो में 40 साल के वीर सिंह ने कहा कि मेरी 15 साल की बेटी है और इस अपमान के बाद उसे अपना चेहरा दिखाना मुश्किल है।

गौरतलब है कि वीर सिंह की एक मंदिर में स्थानीय लोगों ने पिटाई की थी। बाद में एक महिला के बलात्कार के आरोप में उन पर केस भी दर्ज कराया गया था।

वीर सिंह ने कहा कि बलात्कार के आरोप झूठे हैं और मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि मेरी पार्टी के साथियों ने भी मेरा समर्थन नहीं किया। कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाले कांठ क्षेत्र के निवासी वीर सिंह ने आरोप लगाया कि यह सब संपत्ति विवाद के कारण मेरी पार्टी के ईर्ष्यालु सदस्यों की एक बड़ी साजिश का हिस्सा है।

मैं बहुत धार्मिक व्यक्ति हूं और वर्तमान में सावन महीने के दौरान व्रत रख रहा हूं। इस बीच, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने कहा कि वीर सिंह का गुरुवार को कांठ इलाके में एक मंदिर समिति के अध्यक्ष के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

एसपी ने बताया कि वीर सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट की गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने उन पर मंदिर परिसर में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। हमने दोनों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

शनिवार शाम को हमें पता चला कि सिंह ने जहर खा लिया और बेहोश हो गए। हम उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए। उनकी हालत में सुधार हुआ है और हम जल्द ही उनका बयान दर्ज करेंगे। हमने उनके परिवार को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

Back to top button