पीएम मोदी का गठबंधन पर तंज- भारत कह रहा है, भ्रष्टाचार वंशवाद व तुष्टिकरण भारत छोड़ो

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को याद करते हुए विपक्ष के I.N.D.I.A. गठबंधन पर भी तंज कसा है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि भारत छोड़ो आंदोलन में भाग लेने वाले लोगों को श्रद्धांजलि। महात्मा गांधी के नेतृत्व में हुए इस आंदोलन ने उपनिवेशवाद से देश को मुक्ति दिलाने का काम किया। आज भारत एक आवाज में कह रहा है

भ्रष्टाचार भारत छोड़ो

वंशवाद भारत छोड़ो

तुष्टिकरण भारत छोड़ो

पीएम मोदी ने कल भी बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष गठबंधन पर जमकर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने इसे घमंडिया गठबंधन कहा था। अपने सांसदों से कहा कि विपक्ष के अंतिम गेंद पर छक्का मारने की जरूरत है।

बीजेपी ने बताया परिवारवाद का मतलब

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज परिवारवाद का मतलब समझाया। उन्होंने कहा कि परिवारवाद का मतलब नेता का बेटा ही नेता बनेगा। इसे हम कहते हैं परिवारवाद। जहां साधारण कार्यकर्ताओं के लिए कोई जगह नहीं है।

क्षमता हो या न हो, सामर्थ्य हो या न हो नेता वही बनेगा, पीएम वही बनेगा या पीएम का दावेदार बनेगा। सीएम वही बनेगा या सीएम का दावेदार होगा। या पार्टी का बॉस बनेगा। राहुल गांधी की पैकेजिंग, रीपैकेजिंग कांग्रेस को तय करना है। कांग्रेस के लोग कभी विचार करते हैं कि राहुल की नेतृत्व की क्षमता कितनी है, भारत जैसे महान देश का नेता बनने के लिए।

कल हम भी संसद में उत्सुकतापूर्वक प्रतीक्षा कर रहे थे कि कांग्रेस का ट्वीट आया कि जननायक राहुल गांधी बोलने वाले हैं लेकिन वे नहीं बोले। प्रसाद ने कहा कि लालू चाहते हैं कि उनका बेटा ही डेप्युटी सीएम से सीएम बन जाए। मुलायम के बाद अखिलेश सीएम बनते हैं। इसके कारण उनके परिवार में क्या हुआ ये बताने की जरूरत नहीं है।

Back to top button