अब बंगले पर राजनीति, रवि किशन बोले- ये पीएम का बड़प्पन; कांग्रेस का पलटवार

दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की सांसदी वापस मिलने के बाद मंगलवार को उनका पुराना सरकारी बंगला 12 तुगलक लेन भी वापस मिल गया। गांधी को उनका बंगला वापस मिलने के बाद गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने टिप्पणी की है, जिसपर कांग्रेस ने उनपर पलटवार किया।

राहुल गांधी को सरकारी बंगदला मिलने के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा, “यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़प्पन है, ये भाजपा सरकार की सोच देखिए कि राहुल गांधी कोर्ट से स्टे पर बाहर हैं, लेकिन फिर भी आपको बंगला दे दिया गया है। आप मानिये प्रधानमंत्री के कार्यों को… कभी तो आप उनकी कुछ चीजों की तारीफ कीजिए। कांग्रेस छोड़ कर आप लोगों की घमंडिया पार्टी बनाए हैं तब भी आपको साधुवाद है और नए बंगले के लिए आपको बहुत मुबारक।”

बंगला पीएम मोदी की पैतृक संपत्ति नहीं

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, राहुल गांधी को जो सांसद बंगला वापस मिला है, वह पीएम मोदी की पैतृक संपत्ति नहीं है, बल्कि जनता के वोटों से हासिल किया गया है, न कि पीएम मोदी की मेहरबानी से।

सुप्रिया श्रीनेत ट्वीट करके कहा, “अपने ददिहाल का बंगला दे रहे हैं मोदी जी? सांसद को बंगला जनता के वोट से मिलता है, मोदी जी की दया से नहीं। अक्ल से पैदल एक और बीजेपी के शिरोमणि!

मेरा घर पूरा हिंदुस्तान है- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने 12 तुगलक लेन को दोबारा आवंटित किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मेरा घर पूरा हिंदुस्तान है।” बता दें कि राहुल गांधी 2004 में जह सांसद बने थे तब से ही वह 12 तुगलक वाले बंगले में रह रहे थे।

Back to top button