रतलाम: सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बवाल, लगे ‘सिर तन से जुदा…’ के नारे

रतलाम (मप्र)। सोशल मीडिया पर मुस्लिम समाज से संबंधित आपत्तिजनक पोस्ट करने से मप्र के रतलाम के लोगों में गुस्सा फैल गया है। बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगों ने बुधवार की रात करीब 10 बजे हाट रोड स्थित पुलिस चौकी पहुंच कर FIR दर्ज करने की मांग की। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने ‘सिर तन से जुदा…’ के नारे भी लगाए।

कुछ ही देर में वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पोस्ट करने वाली लड़की को गिरफ्तार करने और उसका मकान तोड़ने की मांग को लेकर चौकी का घेराव किया।

सोशल मीडिया पर एक लड़की की ID से किया पोस्ट

लोगों की मांग थी कि जिसने आपत्तिजनक पोस्ट की है उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए और लड़की को गिरफ्तार किया जाए। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर किसी लड़की की ID से एक पोस्ट की गई थी। जब इसकी जानकारी समाज के लोगों को मिली तो उनमें रोष फैल गया और बड़ी संख्या में लोग पुलिस चौकी पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर घेराव कर नारेबाजी की।

सालाखेड़ी चौकी प्रभारी मुकेश‎ सस्तिया ने बताया कि ये लोग सोशल मीडिया पर इस्लाम के लिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से गुस्से में थे। समीर शाह की रिपोर्ट पर ‎जिस फेसबुक आईडी से टिप्पणी की गई है, ‎उसके खिलाफ केस दर्ज किया‎ गया है। साइबर सेल की मदद से ‎आरोपी का पता लगाया जाएगा।

Back to top button