बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ की आंधी, पांच दिन में कमाई 200 करोड़ के पार

मुंबई। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान बन चुकी है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘गदर 2’ का ओपनिंग वीकेंड भी काफी जबरदस्त रहा था और वीकडेज में भी फिल्म खूब नोट छाप रही है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस  के मौके पर तो फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और जबरदस्त कलेक्शन किया

रिलीज के 5वें दिन की कमाई

ओपनिंग वीकेंड पर ‘गदर 2’ ने शानदार कलेक्शन किया था। इसके बाद मंडे टेस्ट में भी फिल्म पास हुई और इसने 38.7 करोड़ रुपये कमाए। वहीं 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का ‘गदर 2’ को पूरा फायदा हुआ और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी के साथ अब फिल्म की रिलीज के 5वें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने अपनी रिलीज के 5वें दिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिकॉर्ड 55.5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ की 5 दिनों की कुल कमाई अब 200 करोड़ के पार हो गई है। ‘गदर 2’ की 5 दिनों की कुल कमाई 229.08 करोड़ रुपये हो गई है।

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी है ‘गदर 2’

बता दें कि अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ साल 2001 की हिट ‘गदर’ का सीक्वल है। सीक्वल में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने  तारा सिंह, सकीना और जीते की अपनी भूमिकाएं दोहराई हैं।

Back to top button