अजित पवार हमारे नेता, NCP में कोई फूट नहीं: अब शरद पवार का बड़ा बयान

मुंबई। बेटी सुप्रिया सुले के बाद अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने भी पार्टी में टूट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई मतभेद नहीं है कि अजित पवार हमारे नेता हैं। एनसीपी प्रमुख ने पार्टी में विभाजन होने की बात से भी इनकार कर दिया।

एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है

शरद पवार ने कहा कि एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है। किसी पार्टी में फूट कैसे पड़ती है? ऐसा तब होता है, जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है, लेकिन आज एनसीपी में ऐसी कोई स्थिति नहीं है।

‘कुछ नेताओं ने अपनाया अलग रुख’

बारामती में एनसीपी प्रमुख ने कहा कि पार्टी के कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया है, लेकिन इसे फूट नहीं कहा जा सकता। वे लोकतंत्र में ऐसा कर सकते हैं।

सुप्रिया सुले ने विभाजन से किया इनकार

इससे पहले, शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने भी एनसीपी में विभाजन होने से इनकार किया था। सुले ने कहा था कि शरद पवार राष्ट्रीय अध्यक्ष और जयंत पटेल महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

बता दें, सुले ने कई बार कहा है कि एक परिवार के रूप में उनके और अजित पवार के बीच कोई तकरार नहीं है। उनकी विचारधारा भी एक है। गौरतलब है कि अजित पवार ने बीती दो जुलाई को एनसीपी से बगावत कर महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे- देवेंद्र फडणवीस सरकार में शामिल हो गए। इस समय वे राज्य के उपमुख्यमंत्री हैं।

Back to top button